रामजी पांडे ||लखीमपुर सदर विधानसभा से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव TNI

लखीमपुर खीरी सदर, उत्तर प्रदेश: समाज के सेवा क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट कार्यों के लिए मशहूर रामजी पांडे ने अब निर्दलीय चुनाव के जरिए जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करने का मन बना चुके हैं।


 मिली जानकारी के अनुसार वह रामजी पांडे ने अपने समर्पण और सेवा भाव के साथ लखीमपुर सदर से निर्दलीय चुनाव में उतरने का ऐलान किया है उनका यह कदम स्थानीय राजनीतिक  में नए उत्साह का कारण बन रहा है।
बताते चले की इससे पूर्व रामजी पांडे को किसान समाज पार्टी ने खीरी लोकसभा से अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन विपक्ष के दबाव में आकर मेन मौके से पहले ही उनका टिकट काट दिया गया जिससे ,नाराज होकर रामजी पांडे ने पार्टी की राजनीति से अलविदा कह दिया। और आगामी 20 27 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय लड़ने का ऐलान कर दिया।

रामजी पांडे ने कहा, मैं राजनीति में पार्टी बंदी करने के लिए वैसे भी नहीं आया था "मेरा उद्देश्य है समाज के विकास में अपना सक्रिय योगदान देना और लखीमपुर सदर को समृद्धि की ऊँचाइयों तक पहुँचाना। इसके लिए मैं निर्दलीय चुनावों में भाग लेने का निर्णय ले रहा हूँ। 

इस घोषणा ने क्षेत्र के नागरिकों में उत्साह और  रूचि बढ़ा दी है, जो उनके समर्पण को सराहना और समर्थन के साथ स्वीकार कर रहे हैं। यह निर्दलीय चुनाव के जरिए रामजी पांडे लखीमपुर के राजनीतिक मैदान में नए रंग भर सकते हैं । उनका यह कदम क्षेत्र के नेतृत्व की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है।