अरविन्द केजरीवाल के गिरफ्तारी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी

 नई दिल्ली:दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल के गिरफ्तारी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी पानीपत जिले के सभी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी मुख्यालय पानीपत का घेराव किया और जमकर रोष प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान हरियाणा के लोकप्रिय नेता अनिल पांडे (पानीपत ग्रामीण ) ने कहा कि INDIA गठबंधन के सबसे मज़बूत नेता अरविंद केजरीवाल हैं और मोदी को अगर किसी से डर है ।

तो अरविन्द केजरीवाल से, मोदी चाहते थे कि अरविंद केजरीवाल INDIA गठबंधन के साथ न रहें, लेकिन केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार के हिटलर, तानाशाही व भ्रष्टाचारी नीतियों के खिलाफ यदि विपक्ष है तो हम साथ रहकर देश को बिकने और बर्बाद होने से से रोकेंगे अब क्रन्तिकारी प्रतिभावान देश के अलौकिक नेता अरविन्द केजरीवाल को बीजेपी दबाने का काम कर रही है ।


और अरविन्द केजरीवाल पर आज तक एक भी रूपये का आरोप नहीं सिद्ध हुआ फिर भी केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को ये जेल में डालते जा चुके हैं, पाण्डेय ने रोष प्रदर्शन के दौरान मोदी को अत्याचारी, हिटलर और  तानाशाह कहकर बोला कि मोदी ने देश के नौजवान, किसान, विद्यार्थी और महिला अर्थात् समस्त देश को परेशान करके रखा है और हिन्दू मुस्लिम के नाम पर लड़ा रखा है, मोदी इस देश को जर्मन की तरह बर्बाद करना चाहते हैं और पानीपत की बात करें तो पार्षद से लेकर सांसद मंत्री सब पानीपत से है उनसे काम के बारे में पूछने पर वो बोलते है मोदी जी सबकुछ करते हैं तो क्या बीजेपी वाले मोदी को सारा धन लूटकर देते हैं या फिर ये सब देश को बर्बाद करने का शपथ ले चुके हैं. पाण्डेय ने कहा यदि "मोदी में दम हो तो केजरीवाल की तरह ये बोलकर वोट मांगें की यदि हमने काम किया है तभी वोट देना वरना मत देना।

 लेकिन नहीं उनकी हिम्मत नहीं है कि ऐसा बोलकर वोट मांगेंगे वो तो हिन्दू मुस्लिम रुपी जहर फैलाकर वोट मांगेंगे. पाण्डेय ने कहा की मोदी जितना मर्जी परेशान कर लें चाहे हम सबको जेल में डाल दें लेकिन हम भगत सिंह की तरह हैं हमें जेल और फांसी से डर नहीं लगता, हम सच्चे देश भक्त हैं देश के लिए जीते हैं और देश के लिए प्राण भी न्योछावर है.