संगठन ने अपनी विरासत का उत्सव मनाया ||रामजी पांडे


नई दिल्ली भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास संस्था लिमिटेड (आईआरईडीए) ने 10 अप्रैल, 2024 को "सार्वजनिक क्षेत्र दिवस" के अवसर पर एक सभा की मेजबानी की। इस अवसर पर संगठन ने अपनी विरासत का उत्सव मनाया और निरंतर सफलता की ओर आगे बढ़ने के भविष्यगत संकल्प से जुड़े एक प्रारूप को पेश किया। संगठन के पूर्ववर्तियों और सेवानिवृत्त कर्मचारियों को भी अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित सम्मानित दिग्गजों ने अपने अनुभवों को साझा करने और इरेडा की आगामी यात्रा को समृद्ध बनाने के लिए मूल्यवान विचार प्रकट किए। पूर्व मुख्य प्रबंध निदेशक और निदेशकों ने संगठन के तीव्र विकास पथ की सराहना की और व्यावसायिक सफलता को बढ़ाने के लिए प्रबंधन की समग्र दृष्टिकोण की प्रशंसा की।

इस आयोजन के महत्व पर ध्यान देते हुए, आईआरईडीए के मुख्य प्रबंध निदेशक श्री प्रदीप कुमार दास ने कहा कि यह बैठक अत्यधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह न केवल हमारे वरिष्ठ पूर्ववर्तियों और सेवानिवृत्त सहयोगियों के योगदान का सम्मान करती है, बल्कि समावेशिता और सहयोग की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है। उन्होंने यह भी जोड़ा कि वरिष्ठजनों का अनुभव और उनकी अंतर्दृष्टि हमारे लिए अमूल्य संपत्ति है, जो अक्षय ऊर्जा विकास के गतिशील परिदृश्य में हमारा मार्गदर्शन करेगी। श्री दास ने इस अवसर पर आभार व्यक्त किया और उत्कृष्टता और सहयोग की समान भावना के साथ इरेडा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तत्पर रहने की प्रतिबद्धता जताई।